दिल्ली की युवती ने सिरसा के प्रत्याशी के रिश्तेदारों पर दुष्कर्म के आरोप लगाए - The Pressvarta Trust

Breaking

Monday, October 13, 2014

दिल्ली की युवती ने सिरसा के प्रत्याशी के रिश्तेदारों पर दुष्कर्म के आरोप लगाए

सिरसा(प्रैसवार्ता)। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते रहे हैं। पार्टियों के नेता एक दूसरे पर कीचड़ उछालने से गुरेज नहीं कर रहे। एक युवती ने एक प्रत्यक्षी के रिश्तेदारों पर रेप के आरोप लगाए। युवती के साथ पहले ही दूसरे दलों के कुछ समर्थक थे। दिल्ली से आई युवती ने कहा प्रेसवार्ता करके पुलिस द्वारा इस मामले में कोई कार्रवाई करने के आरोप जड़े। उसने पुलिस पर मीडिया को गलत सूचना देने का भी आरोप लगाया। युवती ने कहा कि उसके साथ 13 सितंबर को सिरसा में एक होटल में तीन युवकों ने रेप किया था। उसने हरियाणा सरकार से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि उसे नौकरी के नाम पर दिल्ली से इन युवकों ने बुलाया था। उसके बाद उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ पीला दिया। फिर रेप किया गया।  उसने इस मामले की शिकायत दिल्ली के एक थाने में दी। इस पर आरोपी पक्ष ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने अश्लील पिक्चर भी बना ली थी। जब उसने तीनों आरोपियों पर कार्रवाई करने के बारे में दिल्ली पुलिस से पूछा तो उन्होंने सिरसा केस ट्रांसफर करने की बात कही। मगर अभी तक सिरसा पुलिस ने इसमें कोई कार्रवाई नहीं की है। 
जांच में खुलासा, होटल में कोई बुकिंग नहीं 
6दिन पहले दिल्ली से यह केस हमारे पास आया। युवती से संपर्क किया तो उसने कहा कि मुझे जान से खतरा हैं और वह दिल्ली पुलिस के साथ ही आएगी। हमने सुरक्षा का भरोसा दिलाया। जिस होटल का नाम लिया, उसमें जांच की। घटना वाले तिथि पर होटल का रिकार्ड चैक किया तो उस दिन 214,215 और 216 नंबर बुक ही नहीं हुए। मामला संदिग्ध है। सुरेशपाल, एसएचओ,सिटी थाना। 
बिना सवालों के जवाब दिए ही युवती थैंक्यू कहकर भागी 
चुनाव के कारण मामला संदिग्ध था। मीडियाकर्मी ने जब सवाल पूछे तो कपड़े से चेहरा ढांपे युवती सवालों पर टाल मटोल करने लगी और थैंक्यू कहकर खिसक गई।

No comments:

Post a Comment

Pages