बैंग बैंग: राष्ट्रगान नहीं गाया, तो थिअटर से बाहर निकलवाया

रितिक रोशन और कटरीना कैफ की फिल्म बैंग बैंग अपनी कमाई के लिए तो खबरों में है ही, साथ ही एक और वजह से भी यह फिल्म खबरों में आ गई है। इस फिल्म के दौरान एक शख्स को राष्ट्रगान के लिए न खड़े होने की कीमत हॉल से बाहर निकलकर चुकानी पड़ी। 

दरअसल, बॉलिवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा हाल ही में यह फिल्म देखने थिअटर पहुंचीं। फिल्म शुरू होने से पहले जब पर्दे पर राष्ट्रगान शुरू हुआ तो सिवाए एक शख्स को छोड़कर हॉल में मौजूद सभी लोग खड़े हो गए। जब उससे खड़े होने के लिए कहा गया, तो उसने इनकार कर दिया। इस पर प्रीति को गुस्सा आया और उन्होंने उसे थिअटर से बाहर निकलवाकर ही दम लिया। 

प्रीति ने इस घटना के बारे में ट्वीट भी किया- बैंग बैंग! एक आदमी को थिअटर से बाहर निकालना पड़ा, क्योंकि उसने राष्ट्रगान के लिए खड़े होने से इनकार कर दिया था। क्या आप इस पर भरोसा कर सकते हैं? अब मूवी टाइम। हालांकि, जब उनके इस कदम की लोगों ने आलोचना की और कहा कि वह जरूरत से ज्यादा ही नैतिकता दिखा रही हैं, तो उन्होंने यह ट्वीट डिलीट भी कर दिया। 

एक्ट्रेस ने पूरी घटना की जानकारी टि्वटर पर दी। उन्होंने ट्वीट किया, बैंग बैंग! एक आदमी को थिएटर से बाहर धकेलना पड़ा क्योंकि उसने राष्ट्रीय गान पर खड़े होने से मना कर दिया था! क्या आप इस पर विश्वास कर सकते है। 
बैंग बैंग ने तोड़े कई रेकॉर्ड उधर, बैंग बैंग की कमाई बड़ी तेजी से चल रही है। केवल 5 दिन के अंदर 'कृश 3' और 'किक' जैसी बड़ी फिल्मों के रेकॉर्ड तोड़ने वाली बैंग बैंग ने 6 दिन में 119.80 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने अक्षय कुमार की फिल्म 'हॉलिडे' और सलमान खान की फिल्म 'जय हो' की लाइफटाइम कमाई के रेकॉर्ड को तोड़ दिया है। इसी के साथ फिल्म 2014 की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इससे पहले 100 करोड़ क्लब में सबसे तेज एंट्री करने वाली फिल्मों में 'बैंग बैंग' 5वीं सबसे तेज फिल्म बनी। 

साल 2014 में अब तक सलमान की किक और अजय देवगन की सिंघम रिटर्न्स चौथे और 5वें नंबर पर थीं। किक ने भी 5 दिनों के अंदर ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली थी, और फिल्म ने कुल 126.70 करोड़ कमाए थे। अजय देवगन की 'सिंघम रिटर्न्स' भी 100.45 करोड़ की कमाई के साथ 5 दिनों में 100 करोड़ क्लब में पहुंच गई थी. लेकिन अब 'बैंग बैंग' की कमाई के बाद 'सिंघम रिटर्न्स' छठे पायदान पर खिसक गई है। फिल्म की सफलता से उत्साहित रितिक ने बताया कि फिल्म की सफलता की खबरें सुनकर उनकी मां की आंखों में आंसू आ गए थे।

No comments