ब्रिटिश आईकनिक ब्रांड ट्रायम्फ मोटरसायकल्स ने चंडीगढ़ में अपनी डीलरशिप के लॉन्च के साथ पंजाब में प्रवेश किया!

चंडीगढ़। ब्रिटिश मोटरसायकल ब्रांड ट्रायम्फ मोटरसायकल्स इंडिया प्रायवेट लिमिटेड ने आज चंडीगढ़ में अपनी डीलरशिप इकाई ट्रायम्फ कृष्णा के लॉन्च की घोषणा की है। यह भारत में ट्रायम्फ मोटरसायकलों के लिए नौंवी डीलरशिप है, दूसरी आठ बैंगलोर, हैदराबाद, चेन्नई, कोच्चि, पुणे, अहमदाबाद, दिल्ली और मुंबई में हैं।
                                      डॉ विमल सुंबली, मैनेजिंग डायरेक्टर, ट्रायम्फ मोटरसायकल्स इंडिया प्रा$ लि$ ने कहा, ''ट्रायम्फ मोटरसायकल वास्तव में एक आईकनिक ब्रांड है, हमारी मोटरसायकलें न केवल रेस के ट्रैक पर सराही जा रही हैं, बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर भी धूम मचा रही हैं। पिछले एक साल में हमें प्राप्त हुआ ब्रांडप्रेमियों और प्रशंसकों का जोश अद्भुत रहा है। हमने सफलतापूर्वक 1000 मोटरसायकलें  होलसेल+रिटेल) बेच दी हैं और यह आंकड़ा हर दिन के साथ बढ़ रहा है। चंडीगढ़ कमर्शियल रूप से और बाईकिंग के प्रेमियों के लिए एक हब के रूप में काफी महत्वपूर्ण शहर है, अत: हमें इस शहर में अपना शोरूम खोलने पर गर्व है। हमें यहां स्थित ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया की उम्मीद है। इस डीलरशिप के खुल जाने से स्थानीय बाजार में हमारे ब्रांड को स्थापित करने की हमारी प्रतिबद्घता मजबूत होती है। हम ट्रायम्फप्रेमियों को न केवल एक उत्पाद, बल्कि पूरा अनुभव पेश करना चाहते हैं, जो वे हमारे जैसे विश्वप्रसिद्घ ब्रांड से चाहते हैं। राईड की क्वालिटी और ट्रायम्फ मोटरसायकल के द्वारा प्रदान किया गया अनुभव हर बाईकिंगप्रेमी की व्यक्तिगत जरूरत के अनुरूप है।"
                          इस लोकप्रिय ब्रिटिश ब्रांड ने घोषणा की है, कि उन्होंने 5 मॉडल श्रेणियों में 1000 बुकिंग्स कर दी हैं। जल्द ही कोलकाता में साल के अंत तक एक अन्य स्टोर भी खोल लिया जाएगा। भारत में ट्रायम्फ की सबसे बड़ी सफलता संभावी ग्राहकों को अपनी तरह की एकमात्र एक्सपीरिएंशल सेल्स प्रक्रिया उपलब्ध कराने की इसकी क्षमता है, जिसके बाद ऑपरेशनल डीलरशिप्स पर नियमित राईड ईवेंट्स आयोजित की जाती हैं।
                                    चंडीगढ़ डीलरशिप में एक अल्ट्रा मॉडर्न शोरूम है, जो सर्विस बे और स्पेयर पाटर््स इन्वेंटरी के साथ आफ्टरसेल्स सर्विस सुविधा से इंटीग्रेटेड है। शोरूम का डिज़ाईन कंसलटेशन लाउंज़, सेल्स एवं आफ्टर सेल्स डेस्क के साथ ग्लोबल सिग्नेचर ट्रायम्फ मोटरसायकल लेआउट पर आधारित है। ये सभी डिस्प्ले क्षेत्र के नज़दीक हैं। डीलरशिप में प्रीमियम और लक्जऱी मोटरसायकल सेगमेंट में नॉवेल कॉन्सेप्ट 'बिल्ड योर ओन बाईक' भी मौजूद है। इस सुविधा में ट्रायम्फ मर्केन्डाईज़ की पूरी श्रृंखला उपलब्ध होगी, जिसमें राईडिंग गियर, एसेसरीज़ और मेमोरेब्लिया शामिल हैं। यह भारतीय बाजार में अंतर्राष्ट्रीय मानदंडों के बराबर के सेल्स, सर्विस, स्पेयर पाटर््स और सिस्टम उपलब्ध कराएगी।
                            श्री शोएब फारुक, नेशनल हेड, सेल्स एवं डीलर डेवलपमेंट ने कहा, ''हमारी रणनीति सभी रणनीतिक स्थानों पर हमारी मौजूदगी को समायोजित करने की है, क्योंकि प्रतिस्पर्धी लाभ लेने और ब्रांड की मजबूत प्रतिष्ठा कायम करने के लिए यह आवश्यक है। यह शोरूम न केवल मोटरसायकलों के बेचने के लिए एक मंच के रूप में काम करेगा, बल्कि यह ट्रायम्फ बाईक प्रेमियों के एक दूसरे से जुडऩे और राईडिंग के प्रति अपने जोश को बांटने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थान होगा।"
                                डीलरशिप पर स्टॉफ को सेल्स, सर्विस, स्पेयर पाटर््स और बिजऩेस सिस्टम एवं कस्टमर सर्विस में गहरा प्रशिक्षण और प्रबंधन प्रदान किया गया है, ताकि ग्राहकों को अंतर्राष्ट्रीय मानदंडों के अनुरूप श्रेणी का सर्वश्रेष्ठ प्रि और पोस्ट सेल्स ओनरशिप अनुभव प्रदान हो सके। इस टीम को हिंकली के एक्सपटर््स के द्वारा प्रशिक्षित किया गया है और यह प्रशिक्षण मानेसर प्लांट में दिया गया है।
                                    ट्रायम्फ कृष्णा के डीलर प्रिंसिपल श्री सचित पस्सी ने कहा, ''हमें ट्रायम्फ जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ जुडऩे पर प्रसन्नता है। जिस सिद्घांत के साथ हम ट्रायम्फ मोटरसायकल के सिद्घांतों और ग्राहक संतुष्टि के लिए काम कर रहे हैं, वह हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है। हमें लगता है, कि यह सर्वश्रेष्ठ सहयोग है और हम निश्चित करेंगे कि सेल्स एवं सर्विस में उच्च मानदंड कायम रहें।"
                                   लीजेंडरी ब्रिटिश मोटरसायकल ब्रांड, ट्रायम्फ मोटरसायकल्स ने अपने बारह प्रतिष्ठित और लोकप्रिय मॉडलों के साथ भारत में प्रवेश किया। इनमें क्लासिक्स, रोडस्टर्स, एडवेंचर, क्रूज़र्स और सुपरस्पोटर््स शामिल हैं। इसकी बहुचर्चित लाईन अप में आइकनिक बनविले और बनविले टी 100, लीजेंडरी स्पीड ट्रिपल और सबसे अधिक निर्मित होने वाली मोटरसाईकल रॉकेट 3 रोडस्टर, श्रेणी में अग्रणी स्ट्रीट ट्रिपल, कूल कैफे रेसर द थ्रक्सटन, गो एनीव्हेयर टाईगर 800 एक्ससी और टाईगर एक्सप्लोरर, स्ट्रिप्ड बैक एवं ब्लैक थंडरबर्ड स्टॉर्म, प्रीमियर क्रूजऱ थंडरबर्ड एलटी और सुपरस्पोटर््स बाईक की किंग डेटोना 675 और 675 आर शामिल हैं।

No comments