मेरी सास मुझे देह व्यापार में धकेलना चाहती है

सिरसा(प्रैसवार्ता)। सिविल अस्पताल के साथ लगती जेजे कॉलोनी में रहने वाली एक 25 वर्षीय विवाहिता ने अपने ससुरालजनों पर गंभीर आरोप लगाए है।  विवाहिता ने कहा कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता था और अपनी जेब में लाल मिर्च रखता था। विवाहिता का आरोप है कि उसकी सास उसे देेह व्यापार में धकेलना चाहती है और उसके साथ मारपीट भी की है। उसे कई दिनों तक कमरे में बंद रखा जाता था। उसकी सास कहती है कि वह अन्य महिलाओं की तरह देह व्यापार करें। विवाहिता ने इसकी शिकायत जेजे कॉलोनी पुलिस चौकी में दी, मगर पुलिस ने जब उसके घर रेड़ की, तो उसकी सास नहीं मिली और पति शराब के नशे में था, जिसे पुलिस ने ले जाने से मना कर दिया। अब विवाहिता का इलाज करवाने के लिए सिविल अस्पताल पहुंची है। डॉक्टरों ने उसके बयान पर एमएलआर काटकर पुलिस को सूचित कर दिया है।
2 बेटियों का पालन-पोषण कैसे करूं
विवाहिता ने कहा कि उसका मायका जेजे कॉलोनी में है। उसकी दो बेटियां है। बड़ी बेटी की उम्र 6 साल है। दोनो बेटियों का पालन-पोषण कैसे करूं। पति पूरा दिन शराब के नशे में रहता है। कॉलोनी में जुआ खेलता है। पैसे मांगने पर मारपीट करता है। उसका पति उसे आंखों में लाल मिर्च डालने की धमकी देता है। आरोप है कि सास कहती है कि वह देह व्यापार करें। उससे जो पैसे आएंगे, उसमें घर चलाए। उसकी सास उसे देह व्यापार में धकेलना चाहती है। विवाहिता का कहना है कि उसकी सास व पति के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।
पुलिस के पास आई झगड़े की सूचना
जेजे कॉलोनी पुलिस चौकी प्रभारी मंगल सिंह का कहना है कि पुलिस के पास रात्रि में एमएलआर का रूक्का आया है। मैं खुद जाकर विवाहिता से मिलूंगा। उसके बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। दरअसल, उनका पति-पत्नी का झगड़ा चल रहा है। अगर देह व्यापार में धकेलने वाली कोई बात है, तो कार्रवाई की जाएगी।

No comments