मुंबई में हुई एमएसजी 2 की सक्सैस पार्टी

मुंबई(प्रैसवार्ता)। एमएसजी 2 द मैसेंजर के पहले सप्ताह में ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने व सौ करोड़ से अधिक बिजनेस कर सौ करोड़ी क्लब में शामिल होने की खुशी में बीती सांय मुंंबई में सक्सैस पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें फिल्म के निर्देशक व हीरो पूज्य संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां सहित फिल्म की स्टॉर कास्ट व अन्य टीम के सदस्य शामिल थे।  आदरणीय शाही परिवार के सदस्य भी इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित हुए। बॉलीवुड से जुड़ी अनेक हस्तियां, मुंबई के गणमान्य लोगों सहित सैंकड़ों प्रशंसक भी इस सक्सैस पार्टी का हिस्सा बने। 
         सक्सैस पार्टी में पूज्य गुरुजी ने केक काटकर एमएसजी 2 द मैसेंजर की सफलता की बधाई दी। इस अवसर पर आदरणीय बहन चरणप्रीत इन्सां, बहन अमरप्रीत इन्सां, बहन हनीप्रीत इन्सां, डा. शान ए मीत जी इन्सां, रूह ए मीत जी इन्सां, फिल्म कलाकार अर्पित रांका, सह निदेशक जीतू अरोड़ा, हकीकत एंटरप्राईजिज प्राईवेट लिमिटेड के सीपी अरोड़ा, फिल्म एक्ट्रेस राखी सांवत, अभिनेता एजाज खान, संगीत निदेशक श्रवण, मॉडल रोहित खुराना  सहित फिल्म के क्रु मैंबर्स, हकीकत एंटरप्राईजिज व दर्शकों को फिल्म के पहले सप्ताह में ही सौ करोड़ी क्लब में शामिल होने की शुभकामनाएं दी व आशीर्वाद प्रदान किया। इस अवसर पर पूज्य गुरुजी ने प्रशंसकों के अनुरोध पर अपनी मधुरवाणी में अनेक शब्द भी गाए। हकीकत एंटरप्राईजिज प्राईवेट लिमिटेड के सीपी अरोड़ा व प्रोडेक्शन टीम मैंबरों व अन्य पदाधिकारियों ने पूज्य गुरुजी को पुष्पगुच्छ देकर फिल्म की सफलता की शुभकामनाएं दी। 
इससे पूर्व कालाकारों ने एमएसजी 2 द मैसेंजर के गानों पर डांस प्रस्तुत किया। इस अवसर पर फिल्म मेंकिंग के लम्हें भी दिखाए गए साथ ही पूर देश में प्रशंसकों द्वारा किए जा रहे सैलिब्रेशन को भी बडे़ पर्दे पर दिखाया गया। पूज्य गुरुजी मीडिया कर्मियों से भी रूबरू हुए तथा भविष्य में फिल्म निर्माण संबंधी योजनाओं के बार में बताया। इस अवसर पर कु्र मैंबरर्स ने अनेक तरह के मनोरंजक गेम खेलकर फिल्म की सफलता की खुशियां मनाई। 
दसवां दिन, सैकिंड संडे , एमएसजी 2
मांसाहार, नशे जैसी सामाजिक बुराइयां, भूत प्रेत, नर बलि जैसी कुरीतियां छुड़वाकर असभ्य कहलाने वाले आदिवासी समाज को राम नाम से जोडऩा और उन्हें समाज की मुख्य धारा में लाना। कुछ इसी तरह की कहानी को अपने में समेटे लाखों दर्शकों के दिलों में जगह बना चुकी एमएसजी 2  द मैसेंजर की सफलता का सफर लगातार जारी है। रविवार को फिल्म अपने शानदार दसवें दिन में प्रवेश कर गई। हर जगह एमएसजी 2 की ही तूती बोल रही है। लगातार दूसर संडे को भी फिल्म सभी जगहों पर हाऊसफुल रही। 
'एमएसजी 2  द मैसेंजर' मूवी पूर उत्तर भारत में धूम मचा रही है। हरियाणा, राजस्थान, उत्तरप्रदेश, हिमाचलप्रदेश, उत्तराखंड, मध्यप्रदेश, गुजरात, दिल्ली इत्यादि राज्यों में धूम मचाने के बाद अब पंजाब के अधिकतर सिनेमा व पीवीआर में भी एमएसजी 2 सफलता के झंडे गाड़ रही है। फिल्म को देखने के लिए प्रशंसक यूं आ रहे हैं मानो  त्यौहार मनाने आ रहे हों। फिल्म को देखने के लिए पूरा के पूर परिवार आ रहे हैं। रविवार को भी अधिक सिनेमा व पीवीआर दर्शकों से ठसाठस भर नजर आए। 
फूली एंटरटैंमेंट है एमएसजी 2 
फिल्म देखने वाले दर्शकों का कहना है कि फिल्म पूरी तरह से दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरती है। समाज भलाई के प्रभावशाली संदेश देने के साथ साथ फिल्म में शानदार गाने, डॉयलॉग, एक्शन सिन व शानदार दृश्य बहुत पसंद आ रहे हैं। दर्शकों का कहना है कि आजकल बनने वाली अधिकतर फिल्मों में द्विअर्थी डॉयलॉग, गंदे गाने व डांस व बेसिर पैर की कहानी होती है लेकिन इस फिल्म में ऐसा नहीं है, बल्कि हर सीन प्रेरणा देने वाला है। दर्शकों का कहना है कि पूज्य गुरुजी ने एमएसजी श्रृंखला की फिल्में बनाकर सिनेमा को भी गंदगी मुक्त बनाने की ठान ली है। बुराई का संदेश देने वाला सिनेमा अब आमजन को अच्छाई के मार्ग पर चलने की प्रेरणा देता नजर आने लगा है। यह सब पूज्य गुरुजी के प्रयासों से ही संभव हुआ है। 



No comments