ये है बाबा राम रहीम की फ्यूचर प्लानिंग

सिरसा(प्रैसवार्ता)। डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम इन्सां अपनी फिल्मी दुनियां का सफर जारी रखना चाहते है। इसके लिए उन्होंने फ्यूचर फ्लानिंग भी कर ली है और इन दिनों वे मायानगरी मुंबई में रह रहे है। रोजाना बड़ी-बड़ी हस्तियों से मुलाकात भी कर रहे है। कुछ समय तक राम रहीम को फिल्म वाले मानते नहीं थे, दो फिल्मों के बाद उनके साथ आने लगे है। सूत्रों की मानें, तो डेरा प्रमुख हॉलीवुड की अवतार फिल्म की तर्ज पर वे एमएसजी 3 के रूप में ऐसी फिल्म बनाएंगे जो ब्रह्मांड की उत्पति के बारे में बतलाएगी। इस फिल्म की कई श्रृंखलाएं आएगी। इस फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े चेहरें भी होंगे, हालांकि अभी नाम फाईनल नहीं हुए हैं परंतु अनिल कपूर, ऋतिक रोशन, पुनित इस्सर, बिंदू दारा सिंह, जान इब्राहीम जैसे डील डौल शरीर वाले हीरो बाबा के साथ दिखाई दे सकते हैं। फिल्म की कहानी और निर्देशक भी नामी गिरामी ही करेंगे, जिनमें अनिल शर्मा का नाम प्रमुखतय है। 
कॉमेडी फिल्म में भी आ सकते है गुरमीत राम रहीम
सूत्रों की मानें, तो बाबा राम रहीम की तीसरी फिल्म को बनने में काफी समय लगेगा, इससे पहले कॉमेडी फिल्म भी आ सकती है और हॉलीबुड की एक फिल्म की स्क्रीप्ट भी आई हुई है, जिसमें आतंकवाद से लड़ाई लडऩे वाले एक योद्धा की कहानी है। 
स्कीन बैंक में लगेगी एमएसजी-2 की कमाई
बाबा गुरमीत राम रहीम की सोच है कि एमएसजी-2 से कमाई जाने वाली कमाई को स्कीन बैंक में लगाया जाए। यह स्कीन बैंक सिरसा में ही होगा, जहां एसिड अटैक पीडि़त लड़कियों व दुर्घटनाओं में घायल हुए मरीजों के चेहरे का इलाज होगा। इससे पूर्व डेरा प्रमुख ने अपनी पहली फिल्म से मिली कमाई में से 40 लाख रुपए मेहनताने को थैलीसिमिया पीडि़त बच्चों के इलाज के लिए दिया था। इसकी चर्चा भी हर जगह खूब है।
बाबा की दोनो फिल्म रही हिट
एमएसजी द मैसेंजर और अब एमएसजी 2 द मैसेंजर और दोनों ही फिल्में हिट। डेरा सच्चा सौदा के माध्यम से रूहानियत का संदेश देने वाले संत गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां ने जब फिल्मी दुनियां में पर्दापण किया तो किसी ने भी नहीं सोचा था कि भक्ति और ईश्वर की बातें करने वाला कोई संत सिनेमा की रूपहली दूनियां में अपने पांव जमा पाएगा परंतु अब जब उनकी दूसरी फिल्म भी हिट हो गई है तो बॉलीवुड वाले भी हिलें हुए हैं। उनसे मिलने के लिए फिल्मी हस्तियों का तांता लगा हुआ है या यूं कहे कि अब बॉलीवुड भी बाबा की शरण में आता दिखाई दे रहा है तो गलत नहीं होगा। बाबा पूरी तैयारियों के साथ फिल्मी दुनियां में उतरे हैं। गाने बजाने और एक्टिंग में महारत हासिल करने के बाद बाबा ने पहली फिल्म बनाई और उसके 7 महीने बाद ही दूसरी भी रिलीज कर दी। इस फिल्म को पहली की अपेक्षा और अधिक पसंद किया जा रहा है तथा कमाई के लिहाज से भी काफी आगे है। इस फिल्म के आगे इमरान-कंगना रानौत की कट्टी बट्टी, कपिल शर्मा की किस किस से प्यार करूं और अब अक्षय कुमार की सिंह इज ब्लिंग पानी भरती नजर आ रही है। फिल्म तीसरे हफ्ते में पहुंच गई है इसके बावजूद दर्शकों की कतारें लगी हुई है। 
धमाल मचा रही है एमएसजी-2
बाबा की फिल्म को बेशक फिल्म समीक्षकों ने कोई खास तवज्जों न दी हो और इसे बाबा के भक्तों की फिल्म कहकर नकार दिया हो परंतु बॉक्स ऑफिस पर एमएसजी 2 धमाल मचा रही है। इसके साथ रिलीज हुई कट्टी बट्टी पहले सप्ताह में ही धराशाही हो गई। तो टीवी कलाकार से अभिनेता बने कपिल शर्मा की भी फिल्म भी बेदम रही। मधुर भंडारकर की फिल्म कलैंडर गर्ल में नग्रता को परोसा गया परंतु यह फिल्म भी दर्शकों को पसंद नहीं आई जबकि दूसरी तरफ देशभर में 2000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज हुई एमएसजी 2 धमाल मचा रही है। 25 सितम्बर को पंजाब में रिलीज हुई फिल्म पूरे पंजाब के सिनेमा मालिकों की चहेती बनी हुई है। पंजाब के सिनेमा संचालक अक्षय कुमार की सिंह इज ब्लिंग को कम शो देना चाहते हैं जबकि एमएसजी मैसेंजर को दूसरे सप्ताह में भी लगाए रखने पर अड़े हुए हैं। फिल्म ने 1 अक्तूबर को भटिंडा में 61 तथा हरियाणा के करनाल में 33 हाऊसफुल शो करके अपने नाम विश्व कीर्तिमान कायम किया है। इससे पहले फिल्म के प्रशंसकों ने बाहुबली से भी बड़ा पोस्टर बनाकर तो कभी ग्रीटिंग कार्ड से विश्व का सबसे बड़ी कलाकृति बनाकर विश्व रिकार्ड कायम किए थे। 

No comments