डेरा प्रमुख की तीसरी फिल्म की तैयारियां शुरू, हजारों कलाकार पहुंचे ऑडिशन देने

सिरसा(प्रैसवार्ता)। 2015 में रिलीज हुई 2 धमाकेदार मूवियों एमएसजी-1 एंड एमएसजी-2 के बाद अब एमएसजी-3 की तैयारी शुरू हो गई है। इसके लिए डेरा सच्चा सौदा में ऑडिशन भी चल रहे है और बताया जा रहा है कि डेरा प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम इन्सां यह ऑडिशन ले रहे है। अपनी दो फिल्मी की बदौलत करोड़ों दिलों पर राज करने वाले संत गुरमीत राम रहीम इन्सां की सोच है कि समाज को बुराई मुक्त किया जाए। विश्व को समाज सुधार का संदेश देने के लिए संत गुरमीत राम रहीम इन्सां ने फिल्मों का सहारा लिया है, क्योंकि फिल्मों के माध्यम से आज की जनरेशन में बदलाव किया जा सकता है। 
फिल्म के ऑडिशन शुरू
डेरा प्रमुख की नई फिल्म में नए कलाकारों को मौका देने के लिए शाह सतनाम जी धाम में कलाकारों  के ऑडिशन हुए, जिसमें हजारों कलाकार पहुंचे और अपनी कला का हुनर दिखाया। ऑडिशन का दौर पिछले कई दिनों से सिरसा में चल रहा है। प्रतिभागियों के ऑडिशन के लिए 3 राउंड रखे गए है। प्रतिभागियों को 2 राउंड पास करने के बाद फाइनल राउंड स्वयं गुरु जी के सामने पास करना होता उसके बाद स्वयं गुरु जी प्रतिभागियों की कला का हुनर देखकर उन्हें बड़े पर्दे पर उतारते हैं।  
गुरू जी खुद ले रहे ऑडिशन
अपनी प्रतिभा का हुनर दिखाने प्रतिभागी ने बताया कि आज हमें बहुत ख़ुशी है स्वयं गुरु जी ऑडिशन ले रहें हैं। 2 राउंड तो पास कर लिए है, मगर तीसरा राउंड काफी मुश्किल भरा भी है, थोड़ी मायूसी भी और उम्मीद भी पूरी है कि फाइनल राउंड पास करके ही जाउंगी। आगे उन्होंने कहा कि हम जैसे लोगों के लिए बहुत बड़ी बात है की गुरु जी हमे पर्दे पर पर आने का तोहफा दे रहें है इसको लेकर हम सदैव गुरु जी के आभारी रहेंगे। प्रतिभागी सुखजीत का कहना है कि सब बहुत खुश है ऑडिशन से पहले हमने सोचा था कि मूवी के ऑडिशन डायरेक्टर लोग लेंगे मगर तीसरे राउंड में पता चला कि स्वयं एमएस जी हीरो यहां प्रतिभागियों की कला को जांच रहें है तो बेहद अच्छा लगा और हमारे लिए सौभाग्य की बात है जो हमे गुरु जी के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।
50 हजार ने किया है आवदेन
हक्कीकत प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के पदाधिकारी रमेश चहल ने बताया कि यहां आज दो मूवी के इक्ट्ठेे ऑडिशन स्वयं गुरु जी द्वारा लिए जा रहें है। ऑडिशन को लेकर 50 हजार तक प्रतिभागियों ने आवेदन किया जिसमे में 25 हजार पास किये गए थे अब उन 25 हजार प्रतिभागियों को स्वयं गुरु जी जांच रहें है। उन्होंने कहा कि हर प्रतिभागी के चेहरे पर ख़ुशी है जो फाइनल राउंड में पास हो रहा है वो अपनी ख़ुशी नाच गाकर बयां कर रहा है। पूरे उत्तर भारत में जितने भी लोग थे उन्हें अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए कई कई साल लगाकर फिल्मों की नगरी मुंबई में जाना पड़ता था मगर आज गुरु जी ने सिरसा में ही लोगों को हुनर दिखाने का मौका दिया जो सराहनीय है।  
एक साल में दो फिल्में आई और वो रही सुपर डुपर हिट
साल 2015 में  गुरुजी ने फिल्मी दूनियां में  पर्दापण किया और फिल्म की हर विद्या एक्टिंग, डायरक्शन, एडिटिंग, सिंगिंग, कंपोसिंग इत्यादि में  अपनी बहुमुखी प्रतिभा का लोहा मनवाया। वर्ष 2015 को 13 फरवरी को एमएसजी द मैसेंजर  तथा उसके बाद  18 सितम्बर 2015 को एमएसजी 2 द मैसेंजर रिलीज हुई तथा रिकार्ड कलैक्शन के साथ वर्ष की सफलतम फिल्में रही।  मात्र एक साल के भीतर किसी भी नए कलाकार की दो दो फिल्में  आना और दोनों ही सुपर डुपर हिट होना अपने आप में आश्चर्य से कम नहीं है। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार भी पूज्य गुरुजी की प्रतिभा के कायल हो चुके हैं तथा आने वाली फिल्मों  में वे भी पूज्य गुरुजी के संग अभिनय करते नजर आएंगे। गुरु जी की दूसरी मूवी अबतक 415 करोड़ की कमाई कर चुकी है।  

1 comment:

  1. plz send your mob. no. for information of audition

    ReplyDelete