लोगों के लिए कंट्रोल रूम बने अमन चौपड़ा के नेतृत्व में हजारों लोगों ने किया मनीष यादव का स्वागत - The Pressvarta Trust

Breaking

Tuesday, June 28, 2016

लोगों के लिए कंट्रोल रूम बने अमन चौपड़ा के नेतृत्व में हजारों लोगों ने किया मनीष यादव का स्वागत

सिरसा(प्रैसवार्ता)। सोशल मीडिया के जमाने में लोगों के लिए कंट्रोल रूम बने अमन चौपड़ा पूरी तरह से खुद को समाजहित व देश हित में समर्पित कर चुके है। सीएम हरियाणा के राजनीतिक सलाहकार जगदीश चौपड़ा के पुत्र अमन चौपड़ा उस हर शख्स को मान-सम्मान देते है, जो उनके यहां अपनी दिक्कत लेकर पहुंचता है। कोई अधिकारी शिकायत सुने या न सुने, मगर अमन सुनते है और समाधान करवाकर ही रहते है। यहीं वजह है कि लोगों ने अमन को अपने दिल से जोड़ लिया है। जब भी कोई दिक्कत होता है, जहां भी कोई दिक्कत होती है, लोग अमन को अपने परिवार का मैंबर मानते हुए कॉल करते है और अमन भी इस जिम्मेवारी पर खरा उतरते हुए तुंरत प्रभाव से समस्या का समाधान करवाते है।

आह्वान पर पहुंचे भारी संख्या में लोग
बता दें कि भाजयुमों के प्रदेशाध्यक्ष मनीष यादव के नागरिक अभिनंदन को सफल बनाने हेतु बतौर संयोजक अमन चौपड़ा ने लोगों ने अनुरोध किया था कि भारी संख्या में जन-जन इस कार्यक्रम में पहुंचे। जैसे ही जन-जन तक यह अनुरोध पहुंचा, तो निर्धारित स्थल पर पैर रखने की भी जगह न रही। रचना पैलेस में हुए इस कार्यक्रम में लोगों का जमावड़ा देख मनीष यादव ने अमन के इस प्रयास की खूब प्रशंसा की। इससे न केवल अमन ने खुद को गौरवान्वित महसूस किया, बल्कि जन-जन का कार्यक्रम में पहुंचने पर आभार भी व्यक्त किया। 600 से अधिक मोटरसाइकिलों व 150 से अधिक कारों का काफिला होना स्पष्ट करता है कि अमन का राजनीतिक कद बढ़ चुका है और उनके विरोध में खड़े होने वाले लोगों ने चुप्पी साध ली है।

कंट्रोल रूम अमन ने जताया आभार
लोगों के लिए कंट्रोल रूम बने अमन चौपड़ा ने जन-जन का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि युवा शक्ति ने भाजपा के प्रति अटूट विश्वास ही नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व भाजयुमों के प्रदेशाध्यक्ष मनीष यादव के प्रति अपनी निष्ठा व्यक्त करके एक मजबूत संदेश दिया है।  शिक्षित युवा समाज अगर इसी तरह भाजपा में अपना विश्वास बनाए रखेंगे, तो यकीनन देश व प्रदेश तरक्की की ओर अग्रसर होगा।

No comments:

Post a Comment

Pages