सिरसा(प्रैसवार्ता)। सिरसा मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन के बैनर तले 16 मार्च शुक्रवार सुबह 10 बजे विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। सभी दुकानदार टाऊन...

मोबाइल दुकानदार कल एसपी-डीसी को सौंपेंगे दुकानों की चाबियां

सिरसा(प्रैसवार्ता)। सिरसा मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन के बैनर तले 16 मार्च शुक्रवार सुबह 10 बजे विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। सभी दुकानदार टाऊन पार्क में एकत्रित होंगे और पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन के खिलाफ अपना रोष व्यक्त करेंगे। मोबाइल एसोसिएशन के अध्यक्ष कपिल अनेजा ने बताया कि पिछले दिनों हुई चोरियों में पुलिस व जिला प्रशासन की ओर से सख्त कार्रवाई नहीं की गई है और न ही चोरो का कोई सुराग अभी मिला है। पुलिस प्रशासन की ओर से दी गई समय सीमा भी खत्म हो गई है। चोरो की गिरफ्तारी न होने के रोषस्वरूप अभी सभी दुकानदार 16 मार्च शुक्रवार सुबह 10 बजे एकत्रित टाऊन पार्क में एकत्रित होकर रोष व्यक्त करेंगे। तत्पश्चात प्रदर्शन करते हुए पुलिस अधीक्षक व उपायुक्त कार्यालय पहुचेंगे और अपनी अपनी दुकानों की चाबियां एसपी व डीसी को सौपेंगे। अनेजा ने बताया कि यह दुकानदारों की एक दिन की सांकेतिक हड़ताल रहेगी और दुकानें बंद रहेंगी।
वहीं इस पूरे प्रकरण में शहर थाना प्रभारी अमित बैनीवाल ने बताया कि पुलिस इस मामले को लेकर पूरी तरह से गंभीर है और हर पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है। जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

0 comments: